Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

NDA संसदीय दल के नेता चुने गए पीएम मोदी, राजनाथ सिंह ने पेश किया प्रस्ताव

 NDA Meeting In Delhi : एनडीए के सांसदों की बैठक के दौरान राजनाथ सिंह ने चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार की मौजूदगी में गठबंधन के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी का नाम प्रस्तावित किया। इसके बाद नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता चुन लिया गया। राजनाथ ने कहा कि 1962 के बाद यह पहला मौका होगा जब कोई सरकार लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटी है। संविधान सदन (पुरानी संसद) में एनडीए संसदीय दल की बैठक के दौरान नवनिर्वाचित सांसदों, मुख्यमंत्रियों और एनडीए के अन्य नेताओं ने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए।


प्रस्ताव का समर्थन करते हुअ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव में दोबारा जीत के लिए सभी को बधाई देता हूं।' रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा के नेता, बीजेपी और एनडीए संसदीय दल के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी का नाम प्रस्तावित किया है। मैं इसका तहे दिल से समर्थन करता हूं। अमित शाह ने कहा कि ये प्रस्ताव सिर्फ यहां बैठे लोगों की इच्छा नहीं है. ये देश के 140 करोड़ लोगों का प्रस्ताव है। ये देश की आवाज है कि पीएम मोदी अगले 5 साल तक देश का नेतृत्व करें।

बीजेपी सांसद नितिन गडकरी और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने भी इस प्रस्ताव का समर्थन किया। चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि हम सभी को बधाई दे रहे हैं क्योंकि हमने शानदार बहुमत हासिल किया है।' मैंने चुनाव प्रचार के दौरान देखा, 3 महीने तक पीएम मोदी ने कभी आराम नहीं किया। उन्होंने दिन-रात प्रचार किया है। उन्होंने उसी भावना के साथ शुरुआत और अंत किया। आंध्र प्रदेश में हमारी 3 सार्वजनिक बैठकें और 1 बड़ी रैली हुई और इसने आंध्र प्रदेश में चुनाव जीतने में बहुत बड़ा अंतर डाला है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के पास एक दूरदर्शिता और एक जोश है, उनका क्रियान्वयन बहुत उत्तम है। वह अपनी सभी नीतियों को सच्ची भावना से क्रियान्वित कर रहे हैं...आज भारत के पास सही नेता हैं - वह हैं नरेंद्र मोदी। यह भारत के लिए बहुत अच्छा मौका है, अगर आप अभी चूक गए तो हम हमेशा चूकेंगे।

बिहार के मुख्यमंत्री- जदयू प्रमुख नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के सभी रुके हुए काम होंगे। ये बहुत अच्छी बात है कि हम सब एक साथ आए हैं और हम सब आपके (पीएम मोदी) साथ मिलकर काम करेंगे। आप रविवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे, लेकिन मैं चाहता था कि आप यह शपथ आज ही लें। जब भी आप शपथ लेंगे, हम आपके साथ होंगे... हम सब आपके नेतृत्व में मिलकर काम करेंगे।' नीतीश ने कहा कि अगली बार जब आप आएं तो कुछ लोग जो इधर उधर जीत गया है, अगली बार सब हारेगा। हमको पूरा भरोसा है। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान नरेंद्र मोदी को लोकसभा के नेता के रूप में नामित करने के प्रस्ताव का समर्थन किया। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.