Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Modi 3.0 Shapath Grahan: कुछ देर में मोदी कैबिनेट 3.0 का शपथ ग्रहण, देखें LIVE

 Modi 3.0 Shapath Grahan: नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. आज शाम 7.15 बजे राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह होगा. इससे पहले मोदी सुबह राजघाट पहुंचे और महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी. वहीं, इसके बाद उन्होंने ‘सदैव अटल’ पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धाजंलि अर्पित की.


बता दें कि राजधानी दिल्ली में मोदी 3.0 के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. दिल्ली को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है. इस बीच नरेंद्र मोदी के साथ आज जो सासंद मंत्री पद की शपथ लेंगे, उन्हें फोन आने शुरू हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक, आरएलडी चीफ जयंत चौधरी, हम के जीतन राम मांझी और जेडीयू के रामनाथ ठाकुर सहित अन्य नेताओं को फोन गया है।


बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मोदी कैबिनेट का हिस्सा होंगे, वह आज मोदी व अन्य सांसदों के साथ राष्ट्रपति भवन में शपथ लेंगे. इससे पहले जेपी नड्डा 2014 में भी मोदी कैबिनेट का हिस्सा रह चुके हैं।

100 दिन के एजेंडे को जमीन पर उतारना है: मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कैबिनेट के नए सहयोगियों से कहा है कि 100 दिन के एजेंडे की कार्ययोजना को जमीन पर उतारना है. आपको जो भी विभाग मिले, उसकी पेंडिंग योजनाओं को जल्दी से जल्दी पूरा करना है. 5 साल के रोड़ मैप में जुटिए. हमारी सरकार का लक्ष्य 2047 में भारत को विकसित भारत बनाना है. जनता को एनडीए पर भरोसा है. उसे और मजबूत करना है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.