Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मोदी फिर PM बने तो मुंडवा लूंगा सिर, AAP के सोमनाथ भारती ने किया दावा, पढ़े पूरी खबर

 Exit Poll 2024 Streaming : लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग पूरी होने के बाद शनिवार को आए तमाम एग्जिट पोल्स  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार सत्ता में बने रहने का अनुमान लगाया गया है. एग्जिट पोल्स में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एडीए) को प्रचंड बहुमत मिलने की बात कही गई है.


हालांकि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और नई दिल्ली लोकसभा सीट से ‘आप’ उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने इन सभी एग्जिट पोल्स को गलत करार दिया है. उन्होंने शनिवार को कहा कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे. उनके इस दावे पर बीजेपी नेताओं ने तंज कसते हुए अमेजन से उनके लिए कैंची तक ऑडर कर दिया है.

भारती ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि 4 जून को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सारे एग्जिट पोल गलत साबित होंगे. भारती ने कहा, ‘अगर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा. मेरी बात याद रखना. 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे.

उन्होंने कहा, ‘विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को दिल्ली की सभी सात सीट पर जीत हासिल होगी. मोदी के डर के कारण एग्जिट पोल उन्हें हारते हुए नहीं दिखा रहे हैं. इसलिए हम सभी को 4 जून को आने वाले वास्तविक नतीजों का इंतजार करना होगा. लोगों ने भाजपा के खिलाफ भारी मतदान किया है.’

वहीं सोमनाथ भारती के इस दावे पर बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा ने तंज कसते हुए अमेजन से कैंची भिजवाने का पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, ‘मेरे प्रिय मित्र सोमनाथ भारती ने कहा है कि अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो वे अपना सिर मुंडवा लेंगे. मैं इस महान कार्य में अपना योगदान देना चाहता हूं. कृपया यह काम पूरा करें और वीडियो अपलोड करें.’

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.