Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पहले नवीनीकरण के लाइन में लगाया अब राशन कार्ड वितरण के लिए यह गरीबों के साथ मजाक : कांग्रेस

 रायपुर । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय राशन कार्ड में अपनी फोटो लगाने के लिए गरीबों को लाईन में लगा रहे हैं पहले नवीनीकरण के नाम से सबको परेशान किया गया लाईन में लगाया गया और अब राशन कार्ड वितरण के लिए लाइन में लगाया जा रहा है दफ्तरों के चक्कर लगवाया जा रहा हैं गरीब हताश और परेशान है भाजपा की सरकार गरीबों के साथ भद्दा मजाक भाजपा की सरकार कर रही है।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि प्रदेश में 75 लाख से अधिक राशन कार्ड धारी हैं भाजपा के सरकार बनते ही इन राशन कार्ड धारी को नियमित रूप से राशन नहीं मिल पा रहा है राशन कार्ड नवीनीकरण के नाम से पहले सबको परेशान किया गया कई लोगों का राशन कार्ड का नवीनीकरण नहीं किया गया उनका राशन मिलना बंद हो गया है अब एक बार सबको राशन कार्ड देने के लिए सरकारी दफ्तर में बुलाया जा रहे हैं लंबी-लंबी लाईन लगी हुई है दफ्तर में बैठे अधिकारी कर्मचारी राशन कार्ड धारी को रोज दफ्तर का चक्कर लगवा रहे हैं पहले राशन कार्ड जमा करवाया जाता है कि दूसरे दिन लेने के लिए बुलाया जाता है इससे लोगों के काम धाम रोजी रोजगार पर प्रभाव पड़ रहा हैं महिलाये धूप में दफ्तरों के चक्कर लगा रही हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि 15 साल के भाजपा शासन काल के दौरान भी यही स्थिति थी हर महीना राशन कार्ड धारी से कभी आधार कार्ड तो कभी परिचय पत्र मंगाया जाता रहा है आज फिर वही स्थिति निर्मित हो गई है राशन कार्ड में गड़बड़ी कर चावल में घोटाला करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। 15 साल के शासनकाल में 20 लाख फर्जी राशन कार्ड बनाया गया था। 36000 करोड रुपए का नान घोटाला हुआ था और एक बार फिर उसी दिशा में भाजपा की सरकार आगे बढ़ रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.