Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

यात्रियों से भरी ट्रैवलर अलकनंदा नदी में जा गिरी, कई लोगों के मरने की आशंका

 Uttarakhand Accident: उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर एक टैंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में गिर गया है. इसके बाद चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन में नौ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि 12 को रेस्क्यू किया गया. कई लोगों को हालत गंभीर है तो वहीं अभी भी तमाम लोग फंसे हुए हैं.


हादसे को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुख प्रकट किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि जनपद रुद्रप्रयाग में टेम्पो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ.

स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है. घायलों को नज़दीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है. ज़िलाधिकारी को घटना की जाँच के आदेश दे दिए हैं. इसके आगे उन्होने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें. बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक रुद्रप्रयाग शहर से पांच किलोमीटर आगे बदरीनाथ हाईवे पर रैतोली के पास एक टेंपो ट्रेवलर अलकनंदा नदी में गिर गया. बताया जा रहा है कि टैंपो में 26 लोग सवार थे, जिसमें से 9 लोगों की मौत हो गई है और 12 को रेस्क्यू किया गया है. अन्य लापता हैं. तो वहीं घायलों को हेलिकॉप्टर से हायर सेंटर ले जाया जा रहा है. गुप्तकाशी से हेलिकॉप्टर रुद्रप्रयाग पहुंचा. चार घायलों को हेलिकॉप्टर से एम्स ले जाया गया है. गया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.