Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, भाजपा पर हमले का आरोप, पढ़े पूरी खबर

 Amethi Congress Office Violence : अमेठी के गौरीगंज में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में अराजक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ किये जाने का मामला सामने आया है। कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अनिल सिंह ने सोमवार को बताया कि कांग्रेस के गौरीगंज स्थित कार्यालय के बाहर खड़ी करीब 12 गाड़ियों में कुछ अराजक तत्वों ने तोड़फोड़ की। एक कार में आए छह लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर इस हमले का आरोप लगाते हुए कहा कि यह भाजपा की छटपटाहट का परिणाम है।


उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़े कई वाहनों में रविवार रात कथित तौर पर तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस ने इस हमले के लिए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा, जिसमें कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चोटें भी आईं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (औपचारिक रूप से ट्विटर) पर कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया कि घटना के दौरान, "स्थानीय लोगों के वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए, पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना रहा"।

कांग्रेस ने कथित घटना का एक वीडियो साझा करते हुए हिंदी में पोस्ट किया 'यूपी के अमेठी में स्मृति ईरानी और बीजेपी कार्यकर्ता बुरी तरह डरे हुए हैं। मिली हार से बौखलाए बीजेपी के गुंडे लाठी-डंडों से लैस होकर अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर पहुंचे और वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अमेठी की जनता पर हमला हुआ. इस हमले में कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं...इस घटना से पता चलता है कि भाजपा अमेठी में बुरी तरह हारने जा रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आरोप लगाया कि पुलिस मूकदर्शक बनी रही, जबकि भाजपा कार्यकर्ता अपनी गुंडागर्दी करते रहे। सुप्रिया श्रीनेत ने एक्स पर लिखा "हवा बदल गई है, गाड़ियां तोड़ने से समस्या का समाधान नहीं होगा बीजेपी वालों!" सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अमेठी पुलिस ने कहा, ''गौरीगंज थाने पर प्राप्त शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।''


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.