Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अडानी-अंबानी के नाम पर कांग्रेस में छाए इस सन्नाटे का सबब देश जानना चाहता है - भाजपा

 रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने अडानी-अंबानी के नाम पर लगातार किए जा रहे प्रलाप पर कांग्रेस नेताओं द्वारा एकाएक चुप्पी साधने पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि अडानी-अंबानी के नाम पर कांग्रेस में छाए इस सन्नाटे का सबब देश जानना चाहता है।  गुप्ता ने कहा कि पिछले पाँच वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इन नामों को लेकर कांग्रेस का हर मुँह अनर्गल प्रलाप कर रहा था और अब कांग्रेसियों की चुप्पी बता रही है कि कांग्रेस की पूरी दाल ही काली हो चुकी है।


भाजपा प्रदेश प्रवक्ता  गुप्ता ने कहा कि कुछ दिन पहले तक कांग्रेस नेता चाहे राहुल हों, चाहे खड़गे हों, चाहे प्रियंका हों, चाहे सोनिया हों या फिर स्वयं भूपेश बघेल हों, लगातार अडानी-अंबानी के बहाने सरगुजा में कोल प्लांट और पेड़ कटाई की बात को लेकर बेसुरा ढोल पीटते घूम रहे थे, प आजकल खामोश हो गए हैं। अचानक इस खामोशी का कारण किसी को समझ नहीं आया, इसलिए प्रश्न उठना लाजिमी है । अडानी-अंबानी अब कहां चले गए? क्यों कांग्रेसी उनका नाम नहीं ले रहे हैं? दाल में कुछ काला तो है। अब कांग्रेसी इधर-उधर की बातें न करें और देश  को अडानी-अंबानी के मामले में अपनी चुप्पी पर कांग्रेसियों को जवाब देना पड़ेगा।  

 गुप्ता ने प्रधानमंत्री  मोदी पर की गई भूपेश बघेल की टिप्पणी को लेकर भी तीखा हमला बोला और कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी की मानसिक स्थिति के बारे में कुछ भी कहने से पहले बघेल यह बात अपने जेहन में अच्छी तरह जमा लें कि मोदी आज पूरे विश्व में सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेता हैं। इसलिए बघेल  मोदी की कार्यशाली पर चलें ताकि महादेव सट्टा एप, गोबर घोटाला, शराब घोटाला यह सब न कर पाएँ। सत्ता भ्रष्टाचार के लिए कतई हासिल नहीं की जाती बल्कि सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए सत्ता को माध्यम बनाने का गुरु मंत्र मोदी जी से बघेल की सीखना चाहिए।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.