Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : 7वीं क्लास से अब तक शिक्षक करता रहा यौन शोषण, अब हुआ मामला दर्ज, पढ़े पूरी खबर

 रायपुर : छत्तीसगढ़ के पेंड्रा क्षेत्र से एक शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है। शिक्षक ने अपनी 12 साल की 7वीं क्लास की छात्रा को झांसे में लेकर यौन शोषण करना शुरू कर दिया। यह सिलसिला 12 साल तक चलता रहा। इस बीच जब छात्रा गर्भवती हुई तो शिक्षक ने उसका गर्भपात भी कराया। इस बीच शादी का झांसा देकर उसने छात्रा का यौन शोषण करना जारी रखा। अब शिक्षक की हरकतों और झांसेबाजी से परेशान छात्रा ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है।


मिली जानकारी के मुताबिक, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के सारबहरा इलाके में रहने वाले शिक्षक महेंद्र सोनी ने अपनी ही नाबालिग छात्रा को बरगलाकर लगातार उसका यौन शोषण किया। शिक्षक की बुरी नीयत बच्ची पर तब पड़ी जब वह 7वीं क्लास में पढ़ती थी। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि, जब वह 7वीं क्लास में पढ़ती थी तब उसकी उम्र 12 साल थी। टीचर तभी से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। पीड़िता अब बालिग हो गई है। गर्भपात और फिर उसके बाद भी वही सिलसिला जारी रहने और लगातार शादी का झांसा देने से तंग आकर पीड़िता और उसके परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि, शिक्षक ने उसे शादी का झांसा दिया था, लेकिन वह शादी नहीं कर रहा था। ऐसे में जब वह गर्भवती हुई तो परिजनों को आपबीती बताई। गौरेला थाने में अपराध दर्ज होते ही शिक्षक महेंद्र सोनी फरार है।

गौरेला एडिशनल एसपी के मुताबिक, आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 376, 190, 294 342, 376 (2) (ग), 376 (2) (एन ), 506 (बी), और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत FIR दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी शिक्षक को तलाश कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.