Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजिम : रेत की अवैध माइनिंग को लेकर आपस में भिड़े ग्रामीण, पढ़े पूरी खबर

  रायपुर : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के राजिम इलाके में ग्रामीणों की पिटाई का मामला सामने आया. यहां हथखोज खदान में ग्रामीणों की आपस में झड़प हो गई. ग्रामीणों की आपसी पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में पहले तो कुछ ग्रामीण रेत अवैध परिवहन हो रहे हाईवा को रोकते दिख रहे है. बाद में  किसी कहासुनी के बाद ग्रामीण आपस में झड़प करते हुए दिखाई दे रहे है.


पूरा मामला 3 मई शुक्रवार की दोपहर का बताया जा रहा है. जहां अवैध रेत के हाईवा को रोकने पर खदान का समर्थन करने वाले कुछ ग्रामीणों में विवाद हो गया. जिसको बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया. और खदान समर्थक लोगो ने अवैध परिवहन का विरोध करने वालो की जम कर पिटाई कर दी.

बता दें कि अभी हाल ही में गरियाबंद जिले में पैरी और महानदी के 8 अवैध घाट में 14 चैन माउंटेन 24 घंटे से खुदाई कर रही है. जिसके बाद लगातार 500 से ज्यादा ट्रिप रेत का अवैध खनन धड़ल्ले से हो रहा है. वहीं अब माफिया के हौसले हो गए कि कवरेज के लिए गए एक यूट्यूबर की पिटाई भी कर दी. जिसकी शिकायत राजिम थाने में हुई थी.

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पैरी और महानदी के 8 अवैध घाट में 14 चैन माउंटेन 24 घंटे से खुदाई कर रही है। जिसके बाद 500 से ज्यादा ट्रिप रेत का अवैध खनन और परिवहन धड़ल्ले से हो रहा है। माफिया के हौसले इतने बुलंद हैं कि अवैध खनन की कवरेज के लिए गए एक यूट्यूबर की पिटाई भी कर दी थी. जिसकी शिकायत राजिम थाने में हुई थी.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.