Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कबीरधाम कुकदूर हादसा : मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये देगी साय सरकार

 रायपुर :  छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में मृतक ग्रामीणों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। छत्तीसगढ़ सरकार ने मृतकों के परिजनों को पांच लाख और हादसे में घायल हुए लोगों को 50 हजार की सहायता राशि देगी। 


इस संबंध में सीएम साय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि कबीरधाम जिले में हुए सड़क हादसे में मृतकों की संख्या 19 हो गई हैं। 3 लोग घायल हैं। दुःख की इस घड़ी में छत्तीसगढ़ शासन पीड़ित परिवारजनों के साथ पूरी तरह खड़ा है। हमनें मृतकों के परिजनों को 5 लाख और इस हादसे में घायल हुए लोगों को 50 हज़ार की सहायता राशि देने का निर्णय लिया है। यह राशि प्रशासन की ओर उपलब्ध करायी गयी सहायता एवं बीमा आदि से मिलने वाली राशि के अतिरिक्त है। 

प्रशासन को यह भी निर्देश दिया गया है कि सड़क सुरक्षा के प्रति अतिरिक्त सावधानी बरती जाये। ऐसे हादसे रोकने के हरसंभव उपाय होने चाहिये।

इससे पहले डिप्टी सीएम विजय शर्मा पीड़ितों के गांव सेमरहा पहुंचे। पंडरिया जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले। मृतकों के पोस्टमार्टम और अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उपमुख्यमंत्री शर्मा ने मृतकों के परिजनों से मोबाइल पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से बातचीत करवाई ।



Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.