Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कोरबा में अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना, बोले- आरक्षण न हटाया है न हटेगा

 Amit Shah Chhattisgarh : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी धुआंधार प्रचार कर रही है. राज्य में तीसरे चरण के मतदान से पहले केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह बुधवार को राज्य के दौरे पर पहुंचे. कोरबा के कटघोरा में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर यहां 830 सुरक्षा बल तैनात किए गए थे. सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सबसे पहले बता देता हूं कि जब चुनाव होता है तब प्रत्याशी कहते हैं प्रचार करने आइएगा. लेकिन मैंने सरोज पांडेय से कहा था मैं कोरबा जरूर आऊंगा. 


मैं भगवान राम के ननिहाल आया हूं. कांग्रेस 70 साल से राम जन्मभूमि के मसले को लटकाती रही. 22 जनवरी को हमने प्राणप्रतिष्ठा करके जय श्रीराम कर दिया. 500 साल के बाद हमारे जीवन में वह दिन आया जब हमने सूर्यतिलक देखा. कांग्रेस के नेताओं को हमने प्राणप्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा, लेकिन उन्होंने उसे आने से इनकार कर दिया. कांग्रेस आए तो पूछना किस मुंह से अब वोट मांगने आए हो.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कांग्रेस के लिए वोटबैंक ही सबसे जरूरी. भूपेश सरकार ने नक्सलवाद को बढ़ावा दिया. 5 साल में कई राज्यों से बीजेपी ने नक्सलवाद को समाप्त किया है. भूपेश बघेल फेक एनकाउंटर कहते हैं. नक्सलियों ने खुद इस बात को स्वीकर कर लिया कि हमारा नुकसान हुआ है.

 अब आप चिंता न करें. बीजेपी नक्सलवाद को खत्म कर देगी. नक्सलवाद को जाना ही जाना है. उन्होंने कहा कि कोरबा कठिन सीट है. पिछले बार आपने आशीर्वाद नहीं दिया था. अब सरोड पांडेय यहां से लड़ रही हैं. हर इलाके वाले कहते हैं हमारे सांसद को बड़ा बनाइए. हमने तो इतनी बड़ी नेता आपके लिए भेजा है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.