Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Gold Smuggling : प्राइवेट पार्ट में सोना छिपाकर ले जा रही एयर होस्टेस गिरफ्तार

 Gold Smuggling : केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की एक एयर होस्टेस को गोल्ड स्मगलिंग में पकड़ा गया। एयर होस्टेस के पास से पुलिस ने करीब एक किलो सोना बरामद किया है। आरोपित एयर होस्टेस द्वारा इस सोना को अपने प्राइवेट पार्ट में छिपाकर मस्कट से कुन्नूर लाया गया था। अब तक मिले सबूतों से पता चलता है कि वह पहले भी कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है।


 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीआरआई कन्नूर की टीम ने इनपुट के आधार पर एयर होस्टेज को गिरफ्तार कर उसकी व्यक्तिगत तलाशी ली। तलाशी में एयर होस्टेज के मलाशय में छिपाकर लाया गया 960 ग्राम सोना बरामद हुआ। पूछताछ में उसने अपना नाम सुरभि खातून (निवासी कोलकाता) बताया। जिस तरह से सोना लाया गया था, वह देखकर सुरक्षा में लगे अधिकारी भी हैरान रह गए। 

 पुलिस ने आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद एयर होस्टेज को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिनों के लिए कन्नूर की महिला जेल में भेज दिया गया। वहीं, सूत्रों ने दावा किया कि भारत में यह पहला मामला है, जहां एयरलाइन चालक दल के किसी सदस्य को मलाशय में सोना छिपाकर तस्करी करने के आरोप में पकड़ा गया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.