Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर में रोने लगीं कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा, राजीव भवन में हुआ विवाद, मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई

 रायपुर । कांग्रेस की नेशनल मीडिया कार्डिनेटर राधिका खेड़ा का रोते हुए एक VIDEO सामने आया है। VIDEO को लेकर जहां कांग्रेस अंदर भूचाल है, तो वहीं भाजपा इसे लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रही है। कांग्रेस भवन में बैठकर राधिका का फोन पर रोते हुए एक VIDEO वायरल हो रहा है।


जिसमें वो ये कहती सुनायी पड़ रही है कि, ‘मेरी 40 साल की उम्र में मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वो मुझ पर चिल्लाता है, मैंने ये बातें दिल्ली भी बतायी है… मैं पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं ।


कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के एक ट्वीट से पार्टी में हलचल पैदा कर दी है। उन्होंने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं।



राधिका खेड़ा के वीडियो पर भाजपा हुई हमलावर

इधर, राधिका खेड़ा का वीडियो वायरल होते ही भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। भाजपा ने एक्‍स हैंडल पर हमला बोलते हुए कहा, लड़की हूं लड़ सकती हूं की बात करने वाली प्रियंका गांंधी देखिये कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का हाल। पूर्व में भी कांग्रेस पार्टी में महिलाओं के साथ अत्याचार की ख़बरें आती रही हैं। ओछी मानसिकता से ग्रसित कांग्रेस पार्टी में महिलाएं सुरक्षित नही हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.