Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG Politics: थम नहीं रहा है राधिका खेरा और सुशील आनंद शुक्ला का विवाद, प्रियंका के आने से राधिका खेड़ा ने फिर किया ट्वीट

 CG Politics: कांग्रेस की नेशनल मीडिया समन्वयक राधिका खेरा और संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बीच विवाद थमता नहीं दिख रहा है। अब कोरबा में प्रियंका गांधी के दौरे के पहले गुरुवार को राधिका खेरा ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल का नाम लिए बिना निशाना साधा, और एक्स पर लिखा कि कका का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से भूपेश बघेल पर सुशील आनंद शुक्ला के बचाव का भी आरोप लगाया है।


बता दें कि कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के संचार विभाग में मंगलवार शाम को राधिका खेड़ा ने मीडियकर्मियों को बाइट के लिए आमंत्रित किया था. बाइट देने के बाद बाद वह संचार विभाग मौजूद थीं. मीडिया वाले बाइट लेने के बाद जा चुके थे. कुछ देर में संचार अध्यक्ष प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के कमरे के बाहर बहस होने की आवाजें आने लगी.

जानकारी के मुताबिक, सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच कुछ-कुछ बातों को लेकर तीखी बहस होने लगी. बहस बढ़ते-बढ़ते इस कदर बढ़ गई की नौबत तू-तू, मैं-मैं और उससे आगे की आ गई थी. बढ़ते विवाद के बीच राधिका खेड़ा कांग्रेस भवन से रोते हुए बाहर निकली और अपने होटल के लिए रवाना हो गई. कांग्रेस भवन के अंदर हुई बहसबाजी की बात ज्यादा देर तक छिपी नहीं रही और इसका खुलासा राधिका खेड़ा के एक्स पर पोस्ट के साथ कर दिया था.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.