Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : ब्रेकर पर उछली बाइक, महिला की सड़क पर गिरकर हुई मौत

 रायपुर : प्रदेश के जांजगीर चांपा जिले के पकरिया झूलन जंगल मोड़ के पास बने ब्रेकर से मोटर साइकिल में सवार पति पत्नी सड़क किनारे जा गिरे। मोटर साइकिल से गिरने पर महिला के सिर में अधिक चोट लगने से उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित किया। वही मृतिका के पति को हल्की चोट आई है। वे छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोरबा जा रहे थे। घटना मुलमुला थाना क्षेत्र की है।


जानकारी अनुसार, बलौदा बाजार जिले के रहने वाले धर्मेंद्र वैष्णव अपनी पत्नी माधुरी वैष्णव के साथ मोटर साइकिल से कोरबा में हो रहे छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। दोनो रविवार की सुबह करीबन 6.30 बजे पकरिया झूलन के जंगल मुख्य मार्ग के मोड़ के पास पहुंचे हुए थे जहा ब्रेकर बना हुआ था। उसमे मोटर साइकिल चला रहे धर्मेंद्र वैष्णव अपनी नियंत्रण खो दिया और उछलकर उसकी पत्नी माधुरी वैष्णव सड़क के किनारे सिर के बल जा गिरी।

जिससे सिर पर गंभीर चोट आने से मौके पर ही खून का तेज बहाव होने लगा। घटना की जानकारी राहगीरों ने 108 को दी और उपचार के लिए दोनो को अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टर ने जांच उपरांत माधुरी वैष्णव उम्र 50 वर्ष को मृत घोषित किया। वही धर्मेंद्र वैष्णव को हल्की चोट आई है जिसका उपचार किया गया। घटना की जानकारी पामगढ़ पुलिस को दी गई। पामगढ़ अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जें में लेकर पंचनामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.