Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पत्नी को हथौड़े से मारा, मां और 3 बच्चों की भी ली जान, बाद में नशेड़ी ने खुद को भी मारी गोली

 उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने पत्नी और बच्चों समेत पांच लोगों की हत्या कर खुद को गोली से उड़ा लिया. एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने मां, पत्नी और बच्चों की निर्मम हत्या कर दी.


घटना मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की है. जहां आरोपी ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि पत्नी की हथौड़े से मारकर जान ले ली. इसके बाद आरोपी ने अपने 3 बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया. जिससे उनकी भी मौत हो गई.

परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने खुद को गोलीमार कर खुदकुशी कर ली. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नशेड़ी था और मानसिक रूप से परेशान रहता था.

बताया जा रहा है कि पाल्हापुर में किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने बीती रात इस हत्याकांड को अंजाम दिया. मानसिक रूप से विक्षिप्त अनुराग सिंह ने मां सावित्री देवी (62), पत्नी वीरेंद्र सिंह, पत्नी प्रियंका सिंह (40), बेटी आष्वी (12) बेटा अनुराग और बेटी आरना (08) की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं आदविक (04) ने इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अनुराग सिंह (45) ने खुद भी आत्महत्या कर ली. सुबह घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.