Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

विभव कुमार के समर्थन में खुल कर उतरी AAP, स्वाति मालीवाल के आरोपों को बताया झूठ

 आम आदमी पार्टी (आप) सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के समय मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद मुख्यमंत्री, पुलिसकर्मियों और कर्मचारियों के बयान दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस शुक्रवार (17 मई) को अरविंद केजरीवाल के आवास पर जा सकती है। वहीं आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए स्वाति मालीवाल के आरोपों को झूठ बताया है। आप नेता आतिशी ने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है। आतिशी ने कहा कि 13 मई को, AAP सांसद स्वाति मालीवाल बिना अपॉइंटमेंट के मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास में घुस गईं। वह उपलब्ध नहीं थे, लेकिन फिर भी उन्होंने उनके साथ बहस शुरू कर दी। जब सीएम के निजी सचिव बिभव कुमार ने उन्हें रोका, तो वह बहस करने लगीं।


स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार से ऊंची आवाज में बहस करनी शुरू कर दी। उसके बाद वो ड्राइंग रूम से निकल कर अंदर जाने की कोशिश की। विभव कुमार उनके सामने खड़े हो गए और स्वाति जी को अंदर नहीं जाने दी। दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने स्वाति मालीवाल के आरोपों को बीजेपी की साजिश का हिस्सा बताया। बीजेपी ने साजिश रची और स्वाति मालीवाल को केजरीवाल के आवास पर भेजा। आप नेता ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि स्वाति मालीवाल भाजपा की साजिश का चेहरा हैं।

फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची थी पुलिस

दिल्ली पुलिस की टीम शुक्रवार शाम को फॉरेंसिक टीम के साथ सीएम आवास पहुंची थी. पुलिस घटना के दिन सीएम की सुरक्षाकर्मियों के बारे में जांच कर रही है. पुलिस की टीम यह जानना चाहती है कि घटना के वक्त सीएम आवास में कौन से लोग मौजूद थे ताकि उनका बयान दर्ज किया जा सके. बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल सकती है जिनमें स्वाति मालीवाल नजर आ रही हैं.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.