Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्‍तीसगढ़ में डिज्नीलैंड मेले में उत्तरप्रदेश से आये 3 व्यवसायी की हुई मृत्यु

 रायपुर । छत्‍तीसगढ़ के कोरबा अंचल में डिज्नीलैंड मेला लगा हुआ है। इस मेले में उत्तरप्रदेश के तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थियों में मृत्यु हो गई हैं। इनकी मृत्यु विषाक्त भोजन से होने आशंका जताई जा रही है। इस संबंध में मेला संचालक कुलदीप वस्त्रकार ने बताया कि मेला में दुकान लगाने वाले व्यवसाईयों में शामिल पांच लोगों ने एक साथ मिलकर खाना बनाया था और इन्होंने खाना खाया। 


खाने के बाद बीती देर रात लगभग 3 बजे इन्हें उल्टियां होने लगी और पेट में दर्द की शिकायत हुई। तबीयत बिगड़ने पर आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि तीसरे व्यसायी की मौके पर ही मौत हो गई थी। शवों को मर्च्युरी में रखने पश्चात उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

घटना कोरबा शहर के सीटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत बुधवारी स्थित डिज्नीलैंड मेले की है। मृतकों की पहचान 12 वर्षीय सोहेल खान, 28 वर्षीय अनिल कुमार पांडे और 21 वर्षीय समीर खान के रूप में की गयी हैं। तीनों मृतक उत्तरप्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस घटना में तीन लोगों की एक साथ विषाक्त भोजन से मृत्यु हो जाना कई सवाल खड़े कर रही हैं। इस घटना के बाद वहा बाद हड़कंप मच गया है। यह मामला संबंधित पुलिस थाना की जानकारी में आ चुका हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.