Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर राजधानी में जिम में वर्कआउट करते 17 साल के लड़के की मौत

 रायपुर। रायपुर के जिम में एक्सरसाइज करते हुए 17 साल के लड़के की मौत हो गई। बुधवार सुबह भनपुरी स्थित स्पेस जिम में नाबालिग ट्रेड मिल पर दौड़ रहा था। तभी वह अचानक बेहोश हो गया। इलाज के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।


खमतराई थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि सत्यम राहांगडाले (17) भनपुरी के धनलक्ष्मी नगर का रहने वाला है। वह रोज की तरह सुबह जिम करने पहुंचा था। जिम में ट्रेड मिल में दौड़ रहा था। इसी बीच वह बेहोश होकर अचानक गिर गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, मौत के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह का पता चल सकेगा।

घटना के बाद स्वजन शव लेकर मध्य प्रदेश में बालाघाट जिले के लांजी रवाना हो गए हैं। पिता सुभाष राहांगडाले मसाला कारोबारी हैं। दो लड़कों में सत्यम बड़ा लड़का था। हाल ही में उसने कृष्णा इंग्लिश मीडियम स्कूल धनलक्ष्मी नगर से 10वीं की परीक्षा पास की थी।

एक्सपर्ट कहते है कि कई सप्लीमेंट्स के क्लिनिकल ट्रायल भी नहीं होते, ना अधिकांश जिम संचालक इनकी जानकारी रखते हैं। लेकिन कम समय में अच्छी बॉडी बनाने के लिए लोग सप्लीमेंट्स, अनरेगुलेटिड डाइट पिल, वेट लॉस ड्रग, का इस्तेमाल करते हैं जो स्वास्थ के लिए बेहद खतरनाक होता है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.