Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी रायपुर में दर्दनाक हादसा, गटर में सफाई करने उतरे दो मजदूरों की मौत

 रायपुर। राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा स्थित अशोका‍ बिरयानी रेस्‍टोरेंट के पास गहरे सीवर लाइन की सफाई करते हुए दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक सफाई करते समय सीवर से निकली जहरीली गैस से दम घुटने की वजह से दोनों मजदूरों की मौत हो गई। दोनों मृतक अशोका‍ बिरयानी रेस्‍टोरेंट के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना तेलीबांधा थाना की है।


जानकारी के अनुसार अशोका‍ बिरयानी के दो कर्मचारी कमलेश और डेविड गुरुवार की सुबह रेस्‍टोरेंट के पास करीब 15 फीट गहरे सीवर लाइन की सफाई करने अंदर दाखिल हुए थे। सफाई करते समय सीवर से निकली जहरीली गैस से दम घुटने की वजह से दोनों कर्मचारियों की मौत हो गई।

इसकी घटना की सूचना तत्काल तेलीबांधा थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद दोनों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। बाद में किसी तरह दोनों शवों को बाहर निकाला गया। इसके बाद तुरंत निजी अस्‍पताल में लाया गया, जहां डाक्‍टरों ने जांच के बाद दो मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। एक साथ दो शवों को देखकर पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

तेलीबांधा थाना की पुलिस ने बताया कि दो लोगों की सीवर की सफाई करने के लिए अंदर दाखिल हुए थे। सफाई करते समय सीवर से निकली जहरीली गैस से दम घुटने की वजह से दोनों की मौत हो गई। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.