Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भाजपा ने 'तभी तो सब मोदी को चुनते हैं ' थीम पर 12 भाषाओं में नया गाना किया पेश

 BJP campaign Song : भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को पार्टी का नया प्रचार गीत लॉन्च किया। पार्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि यह गाना पूरे देश की भावनाओं को दर्शाता है। 


देश के हर कोने से, विविध पृष्ठभूमि के लोग, हर भाषा में बोलने वाले लोग एक सुर में एक बात कह रहे हैं - हमारे सामूहिक सपनों ने उड़ान भरी है! पार्टी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें गाने को राष्ट्रीय भावनाओं का प्रतिबिंब बताया गया। एकता के विविध प्रदर्शन में यह गीत 12 भाषाओं में गाया जाता है, जो सभी क्षेत्रों के लोगों के एक साथ आने का प्रतीक है।



रिलीज होने के एक घंटे के भीतर ही गाना 'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं' को 300 से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं। गाने के अंत में हजारों लोग एक साथ आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक विशाल कोलाज बनाते हैं। 

अभियान गीत में लोगों के विभिन्न वर्गों के लिए पीएम मोदी की परियोजनाओं को भी प्रदर्शित किया गया और इसमें अयोध्या के राम मंदिर, जी20 के दिल्ली शिखर सम्मेलन के लिए बनाए गए भारत मंडपम और अहमदाबाद के नव विकसित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम सहित अन्य शामिल हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.