Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अशोका बिरयानी के मालिक समेत प्रबंधन पर सख्त पर होगी सख्त कार्रवाई : गृहमंत्री विजय शर्मा

 रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र के अशोका बिरयानी में 2 कर्मचारियों की मौत का मामला 37 घंटे बाद सुलझ गया। होटल में लाश के साथ प्रदर्शन कर रहे मृतकों के परिजनों के बीच आधी रात को गृहमंत्री विजय शर्मा पहुंचे। उन्होंने परिजनों को होटल मालिक समेत प्रबंधन पर सख्त से सख्त कार्यवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने अशोका बिरयानी के मालिक समेत चार लोगों पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।


मृतक के परिवार को मिलेगा 15 -15 लाख रूपये

इसके अलावा प्रदर्शन खत्म करने की शर्तों के मुताबिक, अशोका बिरयानी प्रबंधन दोनों कर्मचारियों के परिजनों को 15-15 लाख रुपये मुआवजा समेत आजीवन 15-15 हजार रुपए महीने गुजारा भत्ता भी देगा। जिसके बाद परिजन शनिवार सुबह साढ़े 4 बजे के करीब लाश को लेकर अंतिम संस्कार के लिए अपने पैतृक गांव रवाना हो गए। रायपुर के तेलीबांधा स्थित अशोका बिरयानी सेंटर प्रबंधन पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया। जिसमें पुलिस ने के. के. तिवारी एमडी, सनाया तिवारी सीईओ और GM रोहित चंद समेत रोमिना मंडल ब्रांच मैनेजर पर हुआ है। गैर इरादतन हत्या की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया। GM रोहित चंद समेत रोमिना मंडल ब्रांच मैनेजर पूर्व से है ।

समझे पूरा मामला

18 अप्रैल के दोपहर 12 बजे के आसपास का है। तेलीबांधा पुलिस को सूचना मिली कि अशोका बिरयानी के मैग्नेटो मॉल के पास वाले ब्रांच में दो कर्मचारियों की मौत हो गई है। शुरुआत में बताया गया कि गटर की सफाई के दौरान कर्मचारी बेहोश हो गए। जब वे काफी देर तक बाहर नहीं आए, तो होटल में काम करने वाले दूसरे कर्मचारी गटर के पास गए। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद कुछ अन्य कर्मचारियों को नीचे उतारा गया। उन्होंने गटर में उतरकर दोनों को रस्सी के सहारे बाहर निकाला।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.