Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

'रामायण' के सेट से फिर लीक हुई फोटो, राम-सीता के अवतार में आए नजर रणबीर कपूर-साई पल्लवी

 Ranbir Kapoor and Sai Pallavi : नितेश तिवारी की 'रामायण' पर जोरों-शोरों से काम चल रहा है. वह इस मूवी को तीन भागों में दर्शकों के बीच लाएंगे, जो बड़े बजट की होगी. अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है, जिसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी नजर आ रहे हैं. दोनों शूटिंग के लिए एकदम तैयार दिखें.


इस फिल्म की कुछ महीने पहले शूटिंग शुरू हो चुकी है. बता दें कि फिल्म के सेट से पहले भी कई तस्वीरें सेट से लीक हुई थी तो डायरेक्टर ने सेट पर 'नो फोन पॉलिसी' का फरमान जारी कर दिया था। रामायण फिल्म 2025 में रिलीज होगी.

फैन पेज पर शेयर की फोटो में कभी वो शॉट देते नजर आए तो कभी रणबीर कपूर बाथरोब पहने स्क्रिप्ट पर नजर डालते हुए दिखाई दिए. जहां, साई पल्लवी के सिर पर बड़ा-सा बनारसी सिल्क का दुपट्टा है तो रणबीर कपूर लंबे बालों में कंधे पर एक लंबे शॉल के साथ एक्टर धोती में दिखाई दिए.

यह फिल्म 2025 में रिलीज होने के लिए तैयार है और यह पहले से ही सबसे चर्चित परियोजनाओं में से एक है. रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी सीता का किरदार निभा रही हैं. दोनों कलाकार पहली बार एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे. रणबीर ने यह भी दावा किया कि इस भूमिका की शूटिंग के दौरान वह पूरी तरह से शाकाहारी बन गए हैं.

पहले भी लीक हो चुकी है तस्वीर

वहीं रणबीर और साई से पहले 'रामायण' के सेट्स से एक्टर अरुण गोविल और एक्ट्रेस लारा दत्ता की तस्वीरें भी लीक हुई थीं। जिसमें अरुण राजा दशरथ के लुक में नजर आए थे। वहीं लारा दत्ता, रानी कैकयी के अवतार में दिखी थीं। बता दें कि डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं। वहीं केजीएफ स्टार यश इसमें रावण का रोल निभाते दिखेंगे। खबरें हैं कि बॉबी देओल और विजय सेतुपति जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं।

रणबीर का वर्क फ्रंट

वहीं रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर 'एनिमल' में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.