Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही, सलमान खान को आखिरी धमकी, लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली जिम्मेदारी

 Lawrence Bishnoi Gang : गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है.सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उसने सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग का जिम्मा लिया है.दरअसल हमले के दावे को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.इस पोस्ट में यह भी कहा गया है कि यह हमला तुम्हे ट्रेलर दिखाने के लिए किया गया था,ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है.


बता दें कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब 5 बजे 2 व्यक्तियों ने 4 फायरिंग कर दी.इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं.जिस समय यह घटना हुई उस समय सलमान खान घर पर ही मौजूद थे.बांद्रा पुलिस CCTV फुटेज और आसपास के इलाके की जांच कर रही है.

अनमोल ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, “ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत. हम अमन चाहते हैं. जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी.तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप.”

पिछले वर्ष मार्च में अभिनेता के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर खान को धमकी दी गई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. एक टेलिवजन इंटरव्यू में उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.