Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

किन्नर से हैवानियत, गुप्तांग में लकड़ी मिली, एक गिरफ्तार

 राजस्थान के सीकर जिले आज सुबह ग्रामीणों को लहूलुहान एक महिला सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर थानाधिकारी जयसिंह बसैरा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. महिला जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के मूंड़रु से अरणियां रोड पर घायल अवस्था में पड़ी मिली थी.


घायल ट्रांसजेंडर (किन्नर ) को चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद श्रीमाधोपुर के सरकारी अस्पताल से घायल को सीकर के एसके अस्पताल रेफर किया गया है. नीमकाथाना एडिशनल एसपी गिरधारी लाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि महरौली के अरनिया रोड़ पर एक किन्नर नग्न अवस्था में पड़ी हुई है. सूचना के बाद पुलिस और सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे.

जयपुर निवासी है पीड़ित ट्रांसजेंडर

यौन हिंसा की शिकार ट्रांसजेंडर को श्रीमाधोपुर से रेफर कर सीकर अस्पताल भिजवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. एडिशनल एसपी ने बताया कि पहले भी जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर और सिंधी कैंप पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दी गई थी. घायल किन्नर ट्रांसपोर्ट नगर जयपुर निवासी बताई जा रही है. पुलिस फिलहाल हर एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है.

किन्नर की शिनाख्त रविंद्र आदिवासी के रुप में हुई


जानकारी के अनुसार घायल किन्नर का नाम रविंद्र आदिवासी है. जिसके हाथ पर मधु अजय लिखा हुआ है. प्रारंभिक रूप से मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल घायल किन्नर रविंद्र आदिवासी का सीकर के एसके अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है. 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.