Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BJP Manifesto 2024: विष्‍णुदेव देव साय ने कहा- संविधान के तरह पवित्र है हमारी पार्टी का विजन

 BJP Manifesto 2024: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। भाजपा अपने चुनाव घोषणा पत्र को संकल्प पत्र के नाम से जारी करती है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, चुनाव घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह समेत कई अन्य दिग्गज नेता भी इस दौरान मौजूद रहे।


इस घोषणा पत्र में बीजेपी 'GYAN' यानी गरीब, युवा, अन्नदाता (किसान) और नारी शक्ति पर फोकस किया है। बीजेपी के घोषणा पत्र की थीम है 'बीजेपी का संकल्प, मोदी की गारंटी' 'बीजेपी का संकल्प, मोदी की गारंटी' CM विष्णु देव साय ने कहा- आज हमारे देश के PM ने मोदी की गारंटी और संकल्प पत्र जारी किया है मैं भी इस घोषणा पत्र समिति में था।

यह संकल्प पत्र संविधान के तरह पवित्र है हमारी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट का हर वादा 10 वर्षों में पूरा हुआ। 10 वर्षों 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलेगा। 3 करोड़ और भी pm आवास बनवाए जाएंगे सस्ता गैस भी अब घर में पहुंचाया जाएगा। 2024 से संकल्प पत्र में पीएम का ध्यान गुमटी, टैक्सी ड्राइवर इनके उत्थान के लिए भी विशेष जोड़ दिया गया है।

मुद्रा योजना के लोन को बढ़ाकर 20 लाख कर दिया गया सबका साथ सबका विकास इस संकल्प पत्र की आत्मा है ट्रांसजेंडर साथियों का भी विशेष पहचान आने वाले समय में होगा। उन्हें भी आयुष्मान भारत के दायरे में लाने का संकल्प इस संकल्प पत्र में है। नारियों के लिए भाजपा ने बहुत कुछ किया है। स्व सहायता समूह से महिलाओं ने जोड़कर अपनी आर्थिक स्थिति सुधारी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.