Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जेब में झीरम हमले का पूरा सबूत हैं : चंद्रशेखर शुक्ला

CG Political News : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जेब में झीरम हमले का पूरा सबूत हैं और  बघेल ही झीरम हमले के आरोपीयों को बचा रहे हैं। यह दावा हाल ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल किसान नेता चंद्रशेखर शुक्ला ने किया हैं। साथ ही राहुल गांधी से इस मामले पर में जवाब देने की मांग की है।  उन्होंने झीरम घाटी में शहीद उदय मुदलियार के परिवार से भी आग्रह किया है कि राजनांदगांव लोकसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल से सबूत को सार्वजनिक कराए। 

कांग्रेस पार्टी के आपसी नेताओं की खींचतान और  भष्ट्र नेताओं की दुश्मनी कांग्रेस  नेताओं की झीरम जैसे खूनी साजिश को अंजाम देने का कारण बनी थी। जिसके सबूत खुद भूपेश बघेल ने 2017 में राहुल गांधी और अन्य नेताओं के सामने रखे थे। उसके बावजूद झीरम कांड के आरोपियों को कांग्रेस पार्टी पद प्रतिष्ठा और टिकट देती रही हैं। क्या कारण है और क्या दबाव है? 



इसका जवाब कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए चंद्रशेखर शुक्ला ने राहुल गांधी और भूपेश बघेल से मांगा है। जहां शुक्ला ने राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए लिखा है कि  जिस कवासी लखमा को पूरा छत्तीसगढ़ और पूरी काँग्रेस  झीरम घाटी नरसंहार का संदिग्ध मानती है तथा जिसे तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत ने भी 2013 में संदिग्ध ठहराया था को आपने क्या क्लीन चिट देकर लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है?

 क्या झीरम के शहीदों को आप शहीद नहीं मानते हैं या सिर्फ शहीद सिर्फ वही हैं जो आपके परिवार से हैं। आपने इनको न्याय दिलाने के लिये संसद में कितनी बार मांग  और प्रयास किया है? पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिन सबूतों को जेब में डाल के रखे हुये हैं वह सबूत कब बाहर आयेंगे? अब तो आपकी सरकार भी चली गई भूपेश बघेल किसे बचाना चाहते हैं ।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.