Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मुश्किल में बस्तर के कांग्रेस प्रत्याशी लखमा, प्रधानमंत्री को लेकर ऐसा कुछ कहा, हो गई FIR

 रायपुर। चरणदास महंत के बाद अब कवासी लखमा के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। कवासी लखमा के खिलाफ बीजापुर में दो जगहों पर मामला दर्ज हुआ है। आपको बता दे की बस्‍तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी कवासी लखमा का इन दिनों तीन वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।


इनमें से 2 वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान ‘पुलिस के जवानों को तीर धनुष से मार भगाने’ और PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषण देने पर भारत निर्वाचन आयोग ने संज्ञान लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मिरतुर और कुटरू थाने में IPC की धारा 500, 188, 506 के साथ ही लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 123 (2) के तहत अपराध पंजीबद्ध हुआ है। ECI ने राज्य निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। भैरमगढ़ तहसीलदार के आवेदन पर FIR दर्ज की गई है।

ECI ने राज्य निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र

इस पूरे मामले के बाद भारत निर्वाचन आयोग (ECI) ने राज्य निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा था. निर्वाचन आयोग के निर्देश के बाद  भैरमगढ़  के तहसीलदार के आवेदन पर उनके खिलाफ बीजापुर के मिरतुर और कुटरू थाने में IPC की धारा 500, 188, 506 के साथ ही लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 123 (2) के तहत मामला दर्ज हुआ है. बता दें कि प्रत्याशी घोषित होने के बाद कवासी लखमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वे लोगों को पैसे बांटते हुए नजर आ रहे थे. इस मामले में भी जगदलपुर में उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई थी. 15 दिनों के अंदर कांग्रेस के इस प्रत्याशी पर तीन अलग-अलग थानों में FIR दर्ज हो चुकी है.  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.