Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला करारा हमला, बोले - पहले लोगों के हक का पैसा बिचौलिए खा जाते थे

 Lok Sabha Election 2024 : चुनाव के प्रचार अभियान में जुटे पीएम मोदी आज (देवभूमि उत्तराखंड पहुंचे. पीएम मोदी ने ऋषिकेश में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने सरकार की उलब्धियां गिनाईं तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि जब-जब देश में कमजोर और अस्थिर सरकार रही है, तब-तब दुश्मनों ने फायदा उठाया और आतंकवाद ने पैर पसारे. आज आज देश में ऐसी सरकार है, जिसने बीते 10 वर्ष में भारत को ​पहले की तुलना में कई गुना मजबूत कर दिया है.


पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि “कांग्रेस के समय में तो जवानों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट तक की कमी थी. दुश्मन की गोली से बचाने के लिए पुख्ता इंतजाम नहीं था. ये भाजपा है, जिसने भारत में बनी बुलेटप्रूफ जैकेट अपने सैनिकों को दी, उनके जीवन की रक्षा की. आज आधुनिक रायफल से लेकर लड़ाकू विमान और विमानवाहक पोत तक देश में ही बन रहे हैं.”

पीएम ने कहा, “कांग्रेस की कमजोर सरकार सीमाओं पर आधुनिक Infrastructure नहीं बना पाई. आज देखिए, सीमा पर आधुनिक सड़कें बन रही हैं, आधुनिक सुरंगें बन रही हैं. जब कांग्रेस की सरकार थी, तब लोगों के हक का पैसा बिचौलिए खा जाते थे. अब लोगों के हक का पैसा सीधे उनके बैंक खाते में ट्रांसफर किया जा रहा है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.