Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, जेल में आया था हार्ट अटैक, हाई अलर्ट पर UP..

 Mukhtar Ansari: बांदा जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व विधायक और माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी  की गुरुवार देर रात मौत हो गई. मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर, मऊ समेत पूर्वांचल  के जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.


मुख्तार अंसारी की मौत की मजिस्ट्रियल जांच तीन सदस्यीय टीम करेगी. 2 डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा, जिसकी वीडियोग्राफी की जाएगी. पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार अंसारी का शव उनके बेटे उमर अंसारी को सौंप दिया जाएगा.

IG शलभ माथुर ने कहा, 'मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है. इसे लेकर इलाके में भी अलर्ट है. किसी प्रकार की अफवाह ना फैले, इसके लिए सोशल मीडिया  पर भी निगरानी रखी जा रही है.

उन्होंने कहा कि 'गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मृत्यु के बाद अलीगढ़ में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पुलिस ने फ्लैग मार्च भी किया है. शुक्रवार को सभी धर्म गुरुओं से बात की जाएगी. सभी से शांति बनाए रखने की अपील है.

उन्होंने कहा, 'जुमे की नमाज के बाद सभी अधिकारीगण खास तौर पर अलर्ट पर रहेंगे. सोशल मीडिया पर विशेष तौर पर नजर रखी जाएगी, ताकि किसी भी तरह की अराजकता को फैलने से रोका जा सके.'

बता दें कि बांदा में पोस्टमॉर्टम हाउस के पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पोस्टमार्टम हाउस के बाहर बैरिकेडिंग लगाई गई है. गुरुवार देर रात फिरोजाबाद और आजमगढ़ में पुलिस ने मार्च किया. प्रयागराज जोन में भी अलर्ट घोषित किया गया है. उधर, मुख्तार के घर का गेट बंद है. उसके घर के बाहर पूरी तरह से सन्नाटा है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.