Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में महतारी वंदन योजना की राशि दिलाने के नाम पर भाजपा नेता ने महिला से किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

 रायपुर : मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में बीजेपी नेता पर एक महिला से रेप का आरोप लगा है. बीजेपी नेता महतारी वंदन योजना की राशि के नाम पर महिला को ले गया था. जिसके बाद आरोपी बीजेपी नेता दिनेश यादव ने रास्ते में रेलवे क्रासिंग के पास खेत में महिला से दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है. जिसके बाद से आरोपी बीजेपी नेता फरार है.


मामला मनेंद्रगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, महिला और बीजेपी नेता का पहले से परिचय था और घर में आना-जाना था. आरोपी खुद को बीजेपी के नागपुर मंडल का मंत्री बताता था. बुधवार शाम को लगभग 5 बजे आरोपी महिला के घर पहुंचा था. महिला ने उसे बताया कि महतारी वंदन का पैसा अभी तक खाते में नहीं आया है. जिसके बाद आरोपी दिनेश यादव ने महिला से कहा कि वह शंकरपुर कंप्यूटर दुकान में जाकर चेक करा ले.

इसके बाद आरोपी महिला को बाइक से लेकर कंप्यूटर दुकान पहुंचा. जहां जांच में पता चला कि पैसे खाते में आ चुके थे. फिर महिला को लेकर आरोपी देर शाम घर लौटने लगा. आरोप है कि रास्ते में दिनेश महिला को रेलवे क्रासिंग के पास खेत में लेकर पहुंचा और दुष्कर्म किया. वारदात के बाद जब पीड़िता घर जाने लगी तो आरोपी ने उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठा लिया और घर छोड़कर फरार हो गया.

महिला ने इसकी जानकारी घर में अपने परिजनों को दी. पीड़िता का पति काम के सिलसिले में अक्सर बाहर जाता रहता है. जब गुरुवार को पति घर लौटा तो पीड़िता के साथ थाने जाकर FIR दर्ज कराई. पुलिस आरोपी की तलाश की जा रही है.

बता दें कि बीजेपी मंडल नागपुर अध्यक्ष धनेश यादव ने बताया कि आरोपी दिनेश यादव पहले से निष्क्रिय था. इसके चलते उसे पहले ही बीजेपी से निष्कासित कर दिया गया है. हालांकि वारदात के पहले तक आरोपी खुद को बीजेपी का मंडल मंत्री बताता रहा है.

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.