Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Haryana Political : मनोहर लाल खट्टर ने CM पद से दिया इस्तीफा, 5 बजे शपथ लेंगे नए मुख्यमंत्री

 Haryana Political :  मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. सीएम खट्टर समेत हरियाणा में मंत्रिमंडल ने भी सामूहिक इस्तीफा दिया है. राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को खट्टर ने मंगलवार को अपना इस्तीफा सौंपा. सूत्रों के मुताबिक नायब सिंह सैनी या संजय भाटिया को हरियाणा के नए मुख्यमंत्री पद की कमान सौंपी जा सकती है. अहम ये है बीजेपी विधायक दल की बैठक में जल्द ही कोई बड़ा निर्णय लिया जा सकता है.


रिपोर्ट्स की मानें तो मनोहर लाल खट्टर ने नायब सिंह सैनी से फोन पर बातचीत की है. माना जा रहा है कि जल्द ही नई सरकार का गठन होगा. सूत्रों की मानें तो हरियाणा में दो नए डिप्टी सीएम बनाए जा सकते हैं. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि मनोहर लाल खट्टर लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार हो सकते हैं. खबर है कि बीजेपी आलाकमान चाहता है कि खट्टर लोकसभा चुनाव में पार्टी को हरियामा में अहम बढ़त दिलाने में योगदान करें.

उधर, जानकारी यह भी है कि हरियाणा के नए सीएम का शपथ ग्रहण समारोह मंगलवार दोपहर को ही होगा. राजभवन में शपथ ग्रहण को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. हालांकि, सीएम कौन होगा, इस अभी सस्पेंस बना हुआ है. 5 बजे के करीब शपथ ग्रहण समारोह होने जा रहा है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.