Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजिम मेले में ड्यूटी में तैनात नगर सैनिक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

 रायपुर : जगदलपुर से राजिम मेले में ड्यूटी करने पहुंचे नगर सैनिक का शव खोलीपारा इलाके में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.


नगर सैनिक महेश ठाकुर पिता अनिरुद्ध ठाकुर उम्र 36 वर्ष का शव नवापारा थाना क्षेत्र के खोलीपारा इलाके में रेलवे पटरी के पीछे एक खेत में 4 मार्च को मिला है. सैनिक को पेंट व टी शर्ट में 29 फरवरी को मेला परिसर में देखा गया था, लेकिन अचानक हाजिरी में गायब दिखने लगा. 1 मार्च को ही पुलिस ने सैनिक की फोटो जारी कर अपने विभागीय वाट्सएप ग्रुप में फोटो डालकर तलाशी शुरू कर दिया था. राजिम में जब प्रशासन 4 मार्च को सीएम साय के आगमन में जुटा था, इसी बीच नवापारा थाना क्षेत्र से शव मिलने की सूचना मिली.

सूचना पर नगर सेना कमांडेड पुष्पराज अमले के साथ मौके पर पहुंचे. जगदलपुर फोटो भेजकर गुम सैनिक के परिवार को सूचना दी. नवापारा पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेकाहार भेज दिया था. आज सैनिक के परिजनों ने मेकाहारा पहुंचकर शव की शिनाख्त की. नवापारा थाना प्रभारी आशीष राजपूत ने बताया कि शव दो तीन दिन पुराना लग रहा है. सड़न थी इसलिए पीएम के लिए मेकाहारा हॉस्पिटल भेजा गया है. पूछताछ में पता चला कि सैनिक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. मामले की जांच की जा रही है.

शराब पीने का था आदी

करीबी लोगों में चर्चा है कि सैनिक शराब का आदी था. प्रशासन ने मेले के चौहद्दी क्षेत्र में आने वाले सभी शराब भट्ठी को बंद करा दिया था. शराब नहीं पीने से हालत और बिगड़ गई. अनुमान है कि सैनिक शराब ढूंढने निकला होगा फिर लौटा ही नहीं. हालांकि इस चर्चा की पुष्टि हम नहीं कर रहे.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.