Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BHILAI CHARODA : महिला सफाईकर्मी की मौत, बेकाबू हाईवा ने कुचला

 BHILAI CHARODA  :  प्रदेश के दुर्ग जिले के भिलाई तीन क्षेत्र में नगर निगम से घर लौट रही 3 महिला सफाईकर्मियों को तेज रफ्तार हाईवा ने कुचल दिया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। दूसरी महिला की कमर की हट्टी टूट गई है, वहीं तीसरी की हालत सामान्य बताई जा रही है। चरोदा जीआरपी मामले की जांच कर रही है। 


अशोक लाकड़े ने बताया कि जी केबिन चरोदा में रहने वाली उसकी पत्नी लीला बाई लाकड़े (59) के साथ ही सुमित्रा बाघ (45) और सविता नियाल (43) भिलाई 3 चरोदा नगर निगम में सफाईकर्मी हैं। वो लोग रोज की तरह काम खत्म कर अपने घर लौट रही थीं। जी केबिन के पास ही रेलवे का काम चल रहा है, उसमें ठेकेदार की कई गाड़ियां चलती हैं।

तीनों महिलाएं अपने घर पहुंचने ही वाली थीं कि एक तेज रफ्तार हाईवा ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें हाईवा का पहिया लीला लाकड़े के पेट से निकल गया। गंभीर रूप से घायल लीला की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। वहीं सुमित्रा बाघ की पीठ पर से चक्का निकलने के चलते उसके कमर की हड्डी टूट गई है। उन्हें स्पर्श हॉस्पिटल से एम्स रायपुर रेफर किया गया है। तीसरी घायल सविता नियाल की हालत सामान्य बताई जा रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.