Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मदरसे पर बुलडोजर एक्शन पर बवाल, पथराव-आगजनी, लगा कर्फ्यू, दंगाइयों को देखते ही गोली मारने के आदेश

 नई दिल्ली: हल्द्वानी के बनभुलपुरा में गुरुवार को हुए पथराव में 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 250 से अधिक लोग घायल भी हो गए. जानकारी के मुताबिक सभी घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. इस मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई. उन्होंने मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, पुलिस एवं इंटेलिजेंस के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हालात की समीक्षा की. सीएम धामी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. 


पुलिस के अनुसार बनभुलपुरा में शामिल उपद्रवियों को चिन्हित कर उन पर मुकदमा किया जा रहा है. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरे शहर को छावनी में बदल दिया गया है. इंटरनेट की सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं. एसएसपी डीएम समेत जनपद के आला अधिकारी घटनाक्रम पर नज़र बनाए हुए हैं. हालात को देखते हुए डीएम नैनीताल ने बनभूलपुरा में कर्फ्यू लगा दिया है और दंगाइयों को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया है।

बता दें कि गुरुवार को थाना बनभूलपुरा के पास मलिक के बगीचे में अवैध मदरसे और नमाज स्थल को तोड़ने के दौरान जमकर हंगामा हुआ था. नगर निगम की टीम आज जेसीबी लेकर पहुंची इसी दौरान वहां मौजूद उपद्रवियों ने प्रशासन, पुलिस और पत्रकारों के ऊपर पत्थरबाजी की जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.