Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ करणी सेना के अध्यक्ष के भाई के खिलाफ जिला बदर की तैयारी, गोलीकांड समेत 9 केस दर्ज

 रायपुर। छत्तीसगढ़ करणी सेना के अध्यक्ष के भाई रोहित तोमर के खिलाफ राजधानी पुलिस जिला बदर की तैयारी कर रही है। हाल ही में 10 फरवरी को हुए गोलीकांड मामले में रोहित तोमर आरोपी है। उसके खिलाफ 9 प्रकरण दर्ज है। रोहित तोमर, करणी सेना के अध्यक्ष वीरेंद्र तोमर का भाई है। इससे पहले भी रोहित तोमर अपने भाई के साथ सूदखोरी के मामले में जेल जा चुका है। इन पर लोगों को उधारी में पैसे देकर ज्यादा ब्याज वसूलने का आरोप है। पैसे नहीं देने पर ये अपने गुर्गों के साथ मिलकर पीड़ित से मारपीट जैसे मामले दर्ज है।


बता दें कि 10 फरवरी को हाइपर क्लब में हुए गोलीकांड में रोहित तोमर का नाम आया है। इस मामले में किसी लड़की के कारण विकास अग्रवाल पर फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है। चर्चा है कि इस मामले में शामिल आरोपियों को रायपुर पुलिस अब जिला बदर करने की तैयारी में है। पुलिस बुधवार को कलेक्टर के सामने फाइल पेश करेगी, जिसमें इनके अपराधों का पूरा ब्यौरा होगा। जिला बदर के आदेश के बाद आरोपी जिले की सीमा के भीतर एंट्री नही कर पाएंगे। साथ ही आदेश का उल्लंघन करने पर जेल जाना पड़ेगा।

इस मामले में दूसरा आरोपी विकास अग्रवाल पर थाने में रेप का मामला दर्ज है। इस गोली कांड के बाद रायपुर पुलिस की छवि भी धूमिल हुई। हाइपर क्लब में हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रोहित तोमर, विकास अग्रवाल के अलावा सारंग मन्धान और एक साथी अमित तनेजा को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनका जुलूस निकाला। पुलिस चारों आरोपियों को कोर्ट तक आधा सिर मुंडन कर पैदल ले गई। इस दौरान आरोपी ‘गुंडागर्दी पाप है, पुलिस हमारा बाप है’ कहते रहे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.