Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

UAE दौरे पर पीएम मोदी, पहले हिंदू मंदिर का होगा उद्घाटन, कब-क्या करेंगे, देखें पूरा शेड्यूल

 PM Modi In UAE : पीएम नरेंद्र मोदी आज संयुक्त अरब अमीरात की दो दिन की यात्रा पर हैं. अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करने के बाद संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के साथ द्विपक्षीय बैठक में हिस्सा लेंगे. दोनों नेता आपसी हित के क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर विचार विमर्श करेंगे. पिछले आठ महीनों में पीएम मोदी की संयुक्‍त अरब अमीरात के राष्ट्रपति से यह पांचवीं मुलाकात होगी.


पीएम मोदी के दौरे से पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक आयोजक खराब मौसम के कारण थोड़े परेशान हैं, लेकिन प्रधानमंत्री की अगवानी को लेकर इनके उत्साह में कोई कमी नहीं आई है. आयोजकों ने पीएम मोदी की मौजूदगी वाले इस कार्यक्रम को अहलान मोदी टाइटल दिया है.

विशाल जनसमूह को संबोधित करेंगे

अबू धाबी में प्रधानमंत्री के विशाल कार्यक्रम के बारे में जारी बयान के मुताबिक पीएम मोदी जायद स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में 'अहलान मोदी' कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टेडियम में आयोजकों ने बताया कि संयुक्त अरब अमीरात में खराब मौसम के बावजूद यहां रहने वाले भारतीय समुदाय के लोगों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई है. 2,500 से अधिक लोगों ने भारी बारिश के बावजूद फुल ग्राउंड रिहर्सल की.

13 फरवरी का संभावित शेड्यूल

11.30 बजे पीएम मोदी दिल्ली से यूएई के लिए रवाना होंगे.
शाम 4 बजे पीएम मोदी आबू धाबी पहुंचेंगे.
शाम 4 बजे से साढ़े पांच के बीच में आबू धाबी में द्विपक्षीय वार्ता होगी.
रात आठ बजे से 9.30 तक अहलान मोदी कम्युनिटी इवेंट होगा, जहां पीएम मोदी और राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान रहेंगे.

14 फरवरी का शेड्यूल

आबू धाबी में सुबह 9.20 बजे विदेश मंत्रालय की ब्रीफिंग होगी.
1.50 से 2.10 बजे तक पीएम मोदी वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में हिस्सा लेंगे.
शाम 6 बजे से 9 बजे रात तक के कार्यक्रम में पीएम मोदी यूएई के पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.