Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुन्द : गांव-गांव और गली-गली में पहुंचेंगे भाजपा के नेता-कार्यकर्ता, विधायक सिन्हा ने अभियान को सफल बनाने की अपील

 महासमुन्द। देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा ने छत्तीसगढ़ सहित महासमुन्द जिले में बड़ा अभियान शुरू किया है। इसे "गांव चलो, घर-घर चलो" अभियान नाम दिया गया है। जिला भाजपा कार्यालय में राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर सभी कार्यकर्ताओं को कमर कसकर जुटने का निर्देश दिया गया है। अभियान की जानकारी देते हुए महासमुन्द विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा ने कहा कि अभियान को सफल बनाना भाजपा के हर सिपाही की जिम्मेदारी है। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से संगठन के कार्य में जी-जान से जुट जाने की अपील की है।

विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा

उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार भाजपा की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की तमाम जन हितैषी योजनाओं को देश के हर घर तक पहुंचाने की अपील कार्यकर्ताओं से की है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं, उनके मदद से ही लक्ष्य प्राप्ति संभव है। जैसा कि इस अभियान के नाम 'गांव चलो,घर -घर चलो' से ही स्पष्ट है कि हम सभी छोटे-बड़े भाजपा कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के पूर्व देश के हर मतदाता के घर पहुंचना है और केंद्र में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की हैट्रिक पूर्ण बहुमत से केंद्र में स्थापित करना है। उन्होंने कहा कि धारा 370 हटाकर मोदी-शाह ने हम भारतीयों को जो सौगात दी है। हमारा फर्ज बनता है कि हम 370 से अधिक सीट भाजपा की झोली में डालें।

विधायक श्री सिन्हा ने कहा कि हम सब कार्यकर्ताओं को यह समझना है कि हम जनता के बीच खाली हाथ नहीं जा रहे हैं। देश में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने हर वर्ग को किसी न किसी योजना के माध्यम से लाभान्वित किया है और उन्ही योजनाओं जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना , उज्जवला योजना , नारी अस्मिता की रक्षा के लिए हर घर शौचालय बनाने, कोरोना काल में केंद्र द्वारा स्वास्थ्य एवं खाद्य सामग्री की आपूर्ति ,किसान सम्मान निधि, राष्ट्रीय फसल बीमा योजना जैसी तमाम योजनाएं लेकर जनता के द्वार पर पहुंचना है और उन्हें उन सभी योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा कर ध्यानाकर्षण कराना है ।

विधायक श्री सिन्हा ने कहा कि " गांव चलो, घर-घर चलो अभियान" के माध्यम से हम गांव-गांव और गली-गली में जाकर बताएंगे कि भाजपा की सरकार ने जनहितो में क्या क्या कार्य किया है। जैसे धारा 370 का समापन , 3 तलाक से आजादी , राम मंदिर निर्माण , काशी और महाकालेश्वर कोरिडोर , लोकल फॉर वोकल के माध्यम से स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा, मेक इन इंडिया के माध्यम से उत्पादन की श्रेणी में श्रेष्ठकर नतीजे जैसे मोबाइल और वाहन निर्माण में अपनी मजबूत धमक प्रस्तुत करना है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.