Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

” गांव के जीरो शहर मा हीरो” के एक्टर गिरफ्तार , युवती से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने दर्ज किया है केस

 भिलाई : नाबालिग से दैहिक शोषण और अप्राकृतिक कृत्य के मामले में मनोज लेआउट के डायरेक्टर और शहर के जाने माने जमीन कारोबारी मनोज राजपूत पर जीआरपी भिलाई-3 ने अपराध कायम किया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 377 एवं पाक्सो एक्ट की धारा 4,6 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को टोल प्लाजा के पास उसके ऑफिस से गिरफ्तार किया है।


मनोज राजपूत ने पीड़िता को वर्ष 2011 पहली बार अपनी हवस का शिकार तब बनाया जब वह नाबालिग थी। इसके बाद शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण करता रहा। भिलाई-3 निवासी एक नाबालिग से जमीन कारोबारी मनोज राजपूत ने वर्ष 2011 में पहली बार अनाचार किया था। इसके बाद शादी का प्रलोभन देकर उसका दैहिक शोषण करता रहा। पीड़ित पक्ष के साथ मनोज राजपूत का परिचय था। इस नाते वह पीड़िता के भिलाई-3 रेलवे कॉलोनी वाले मकान में आता जाता था। इसी दौरान घर पर अकेली देख मनोज राजपूत ने नाबालिग के साथ अनाचार किया और किसी को भी नहीं बताने की धमकी देकर खामोश रहने को कहा था।

जिस वक्त मनोज राजपूत ने पहली बार अनाचार किया था तब पीड़िता नाबालिग थी। लेकिन अब वह बालिग हो चुकी है। उसने हिम्मत करके अपने साथ वर्ष 2011 से हो रहे अनाचार की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद पीड़िता ने परिवार वालों के साथ जीआरपी थाना भिलाई-3 पहुंचकर मनोज राजपूत के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया। उल्लेखनीय है कि मनोज राजपूत जमीन का बड़ा कारोबारी है और दुर्ग बायपास रोड पर मनोज ले आउट के नाम से वह दफ्तर संचालित करता है। हाल ही मनोज राजपूत ने अपनी बायोपिक पर आधारित छत्तीसगढ़ी फिल्म गांव के जीरो शहर मा हीरो का निर्माण किया है, जिसमें उसने मुख्य किरदार अभिनीत किया है। यह छत्तीसगढ़ी फिल्म कुछ दिन पहले ही सिनेमा घरों में प्रदर्शित हुई है।

मेरे साथ किया गया है षड़यंत्र-मनोज

पत्रकारों से चर्चा में आरोपी मनोज राजपूत ने कहा कि जो शिकायतकर्ता है वह मेरे सगे मामा की बेटी है। मैंने पहले उनके परिवार को बहुत मदद की थी और उनकी हर डिमांड को पूरी करता था। कुछ दिन पूर्व उन्होंने बड़ी डिमांड की जिसे मैं पूरा नहीं कर पाया। इसके बाद से वह मेरे लेआउट के बाजू में ही रहने वाले राजेश बिहारी जो बिजनेस में मेरी बराबरी नहीं कर पाया वह मुझे तोड़ने के उद्देश्य से इन लोगों के साथ मिलकर मेरे खिलाफ षड़यंत्र किए हैं। मुझे जबरन फसाया जा रहा है। मेरे पास स्वयं को बेगुनाह सिद्ध करने के कई प्रूफ है जो मैं पुलिस के समक्ष रखुंगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.