Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर पुलिस ने ‘गजनी’ को किया गिरफ्तार, इस वारदात को दिया था अंजाम

 रायपुर। मकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किये गए गहनों को भी बरामद कर लिया है। मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है।


प्रोफेसर कॉलोनी पुरानी बस्ती निवासी प्रार्थी राहुल जोशी ने पुरानी बस्ती थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 12-13 दिसंबर की दरम्यानी रात वह अपने मकान में ताला लगातार वैवाहिक कार्यक्रम में गया था। इसी दौरान कोई अज्ञात चोर प्रार्थी के सूने मकान का ताला तोड़कर कमरे अंदर प्रवेश कर आलमारी का ताला तोड़कर आलमारी में रखें सोने, चांदी के जेवरात एवं नगदी रकम को चोरी कर ले गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध थाना पुरानी बस्ती में अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पुरानी बस्ती थाना पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन किया गया। प्रकरण में मुखबीर लगाकर भी अज्ञात आरोपी के संबंध में लगातार पतासाजी किया जा रहा था। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा गोपियापारा पुरानी बस्ती निवासी भूपेंद्र पटेल उर्फ गजनी की पतासाजी कर उसे पकड़ा गया। प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर घटना के संबंध में भूपेंद्र पटेल उर्फ गजनी से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया।

जिस पर आरोपी भूपेंद्र पटेल उर्फ गजनी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की सोने, चांदी के जेवरात एवं नगदी रकम 51 हजार 300 रूपये जुमला कीमती लगभग 1 लाख 31 हजार 3 सौ रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.