Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद : विधायक सिन्हा ने की मां महामाया मंदिर में साफ सफाई

 महासमुंद : श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर देश के सभी देव स्थानों को और अधिक स्वच्छ और निर्मल बनाने का जो अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने प्रारंभ किया है। इसी तारतम्य आज मां महामाया मंदिर परिसर महासमुंद में महासमुंद विधानसभा के विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान का आगाज हुआ।


हाथ में झाड़ू लेकर साफ सफाई किया गया। जिसमे सांसद प्रतिनिधि संदीप दीवान सहित पार्षद ,नागरिक व पदाधिकारी गणों की मौजूदगी में शुरुआत किया गया। इस अवसर पर विधायक  सिन्हा ने सभी नगरवासियों को आग्रह किया किया कि आइए, इस स्वच्छता अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें और रामलला के आगमन से पहले देशभर के मंदिरों व तीर्थक्षेत्रों को स्वच्छ बनाएं।

ई डब्लू एस कालोनी में स्वच्छता पखवाड़ा और राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा की तैयारी

महासमुंद के हाउसिंग बोर्ड कालोनी ई डब्लू एस में आज स्वच्छता पखवाड़ा और राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारी हेतु स्वच्छता कार्यक्रम रखा गया। जिसके तहत कालोनी में चारो ओर उगे हुए अन्वांछित पौधो को काटकर साफ किया साथ ही कालोनी के सभी 12 ब्लाको के पीछे पालीथीन और अन्य कचरे को साफ किया गया। पूरी कालोनी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार करने का बीड़ा कालोनी वासियों ने उठाया। साथ ही कालोनी के रहवासियों को स्वच्छता के संबंध में जागरूक किया गया।

अभियान के अंत में सभी ने नारा बुलंद कियाष् मोर महासमुंद स्वच्छ महासमुंद मोर कालोनी स्वच्छ कालोनी ष्कार्यक्रम में प्रमुख रूप से दुष्यंत घड़े रेखराम साहू, मानिक यादव, कमलेश पटेल, क्रांति निषाद, प्रशांत जोल्हे, डाला राम चंद्राकर, शिवकुमारी यादव, माधुरी घड़गे, विनीता पटेल, पुष्पांजलि साहू, लोकेश्वरी पटेल, हर्षा हिशिकर सहित महिलाए पुरुष एवं बच्चे सम्मिलित हुए

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.