Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

इस पल का साक्षी बनना सुखद, रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले बोले उपराष्‍ट्रपति धनखड़

अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पूरी तरह तैयार है। भगवान राम के रामलला की मूर्ति की ‘प्राण प्रतिष्ठा’ में देश के प्रमुख आध्यात्मिक और धार्मिक संप्रदायों के प्रतिनिधियों, विभिन्न आदिवासी समुदायों के प्रतिनिधियों सहित सभी क्षेत्रों के प्रमुख लोग शामिल हो रहे हैं। उपराष्‍ट्रपति जगदीप धनखड़ ने इस ऐतिहासिक पल के लिए बधाई दी है।


रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले उपराष्‍ट्रपति जगदीप धनखड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर कहा, “ऐतिहासिक नगरी अयोध्या, राम जन्मभूमि में राम मंदिर प्रण प्रतिष्‍ठा के इस युगांतकारी दिवस पर बधाई। सर्वत्र राष्ट्रीय गौरव के पुनर्जागरण के जश्न के पल का साक्षी बनना सुखद है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार्दिक शुभकामनाएं… उन्‍होंने 11 दिनों के अनुष्‍ठान किये…


उन्‍होंने कहा, “22 जनवरी इतिहास में हमारे सभ्यतागत पथ में ‘दिव्यता के साथ साक्षात्कार’ के निर्णायक क्षण के रूप में अंकित है। इस दिन, आइए हम चारों ओर ज्ञान, शांति, सद्भाव और धार्मिकता लाने के लिए प्रभु श्री राम के सत्यनिष्ठा, क्षमा, बहादुरी, ईमानदारी, नम्रता और करुणा के मूल्यों को जीवन के तरीके के रूप में विकसित करने का संकल्प लें।”

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.