Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जानलेवा बना चाइनीज मांझा : चरोदा में बाइक सवार के गले में फंसा पतंग का मांझा, हुई दर्दनाक मौत

भिलाई-3 : प्रतिबन्ध के बावजूद छत्तीसगढ़ में भी चाइनीज मांझे का इस्तेमाल किया जा रहा है। आज ऐसे ही मांझे से एक बाइक सवार युवक का गाला कट गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।




यह हादसा भिलाई तीन के जी केबिन चरौदा इलाके में हुआ। जहां के रहने वाले अज्जू (18 साल) पिता विरेंद्र का पतंग के मांझे से गला कट गया। आसपास के लोगों ने उसे लहूलुहान हालत में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया। वहां से उसे दुर्ग जिला अस्पताल भेजा गया। मगर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि आज सुबह देव बलौदा जाने मार्ग के पास कुछ लड़के पतंग उड़ा रहे थे। इसी दौरान अज्जू अपनी बाइक में पीछे पांच साल के विहान को बैठाकर जा रहा था। तभी पतंग का मांझा उसके गले से फंस गया। अज्जू की बाइक आगे बढ़ती गई और मांझा उसके गले में कस गया और गले का एक हिस्सा कटकर लहूलुहान हो गया।

मांझे से फंस कर गिरा तो बच्चे को भी आयी चोट

घायल अज्जू बाइक सहित सड़क पर गिर गया। इससे पीछे बैठे विहान के सिर पर भी गहरी चोट आई। आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस की 112 वहां सेवा को फोन करके बुलाया। दोनों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद अज्जू को दुर्ग जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दुर्ग में डॉक्टरों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन गला अधिक कट जाने और खून बह जाने के चलते उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उधर सर पर चोट की वजह से पांच साल के विहान की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज चल रहा है।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.