Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattisgarh : नवजात को मारने मां का खौफनाक कदम, चूहे के बिल में मरने के लिए छोड़ा, लेकिन बच गई जान

 Chhattisgarh : जगदलपुर शहर से लगे बारूपाटा गांव में एक मां ने अपनी नवजात बच्ची को बीती सोमवार रात मरने के लिए चूहे के बिल में छोड़ दिया. इतना ही नहीं उस मां ने बच्ची को चूहे द्वारा खोदे गए गड्ढे में डालने के बाद उस पर ऊपर से मिट्टी भी डाल दी. लेकिन कहते हैं ना ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय…’


मंगलवार सुबह जंगल के पास से गुजरते कुछ ग्रामीणों को बच्ची की रोने की आवाज आई, जिसके बाद आसपास ढूंढने पर ग्रामीणों को चूहे के बिल के अंदर मिट्टी में दबी नवजात नजर आई. ये मामला बस्तर जिले के तोकापाल ब्लॉक का है, जहां बारुपाटा गांव में रहने वाली युवती का गांव के युवक से ही प्रेम संबंध था. लेकिन युवती के गर्भवती होने के बाद युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया.

वहीं 22 जनवरी की शाम युवती ने एक मासूम को जन्म दिया, लेकिन लोकलाज के डर से मां ने नवजात की जान लेने का फैसला किया और पास के जंगल में उसे मरने के लिए छोड़कर भाग गई. हालांकि, किसी तरह मासूम बच गई और ग्रामीणों ने बच्ची को ढूंढकर इसकी सूचना प्रशासन को दी.

फिलहाल, नवजात को मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में भर्ती कराया गया है, जहां अब वह डॉक्टरों की निगरानी में है. वहीं कोड़ेनार पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.