Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BJP Leader Murder: कांग्रेस की बड़ी कार्यवाही, नगर पंचायत अध्यक्ष और पार्षद को किया पार्टी से निष्कासित…

 Aseem Rai Murder Case  : प्रदेश के कांकेर जिले के पखांजुर में हुए बीजेपी नेता की हत्या मामले में कांग्रेस पार्टी ने बड़ा एक्शन लिया है और नगर पंचायत अध्यक्ष व पार्षद को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। आरोप है कि दोनों बीजेपी नेता की हत्या में शामिल थे जिसके चलते उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।


गौरतलब है कि 7 जनवरी को कांकेर जिले के पखांजुर इलाके के बाजार पारा में रात 8 बजे अज्ञात हमलावरों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष और नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष असीम राय की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। सिर पर गोली लगने कारण बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई थी।


जिसके बाद पुलिस ने 18 सदस्यीय एसआईटी टीम का गठन कर आरापियों की पतासाजी कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली, पार्षद विकास पाल, सोमेंद्र मंडल, नीलरतन मंडल, गोपीदास, रीपन सदियाल, सुरजीत वाला, समीत मांझी, तपन मंडल जितेन्द्र बैरागी, जयंत विश्वास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली और सोमेन्द्र मंडल कांग्रेस पार्टी से जु़ड़े हुए हैं इसलिए दोनों को अपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के चलते प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू ने आदेश जारी कर कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से आने वाले 6 वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.