Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पति और जेठ की हत्या के बाद कट्टा लेकर थाने पहुंची महिला, पुलिस के भी उड़े होश...

मध्य प्रदेश के उज्जैन में  प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक महिला द्वारा भयानक मर्डर की वारदात सामने आई है। दरअसल, थाने पहुंची आरोपी महिला बड़ी बेखौफी के साथ अपना जुर्म कबूला और यह  कहते हुए सरेंडर किया कि पति और जेठ को लुढ़का कर आई हूं, दोनों की लाश उठवा लो. हाथ में पिस्टल पकड़े हुए महिला के मुंह से यह शब्द सुने ही पुलिसकर्मी भी हक्के बक्के रह गए।


बता दें कि घटना उज्जैन जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर इंगोरिया गांव में हुई । मृतकों की पहचान आरोपी सविता के पति राधेश्याम (41) और उसके जेठ दिनेश (47) के रूप में हुई है। 

इंगोरिया थाना प्रभारी चंद्रिका सिंह यादव ने बताया, राधेश्याम की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दिनेश ने बड़नगर अस्पताल में गोली लगने से दम तोड़ दिया वहीं आकोपी महिला ने पिस्तौल के साथ सरेंडर कर दिया है और आगे की जांच शुरू हो गई है। 

 आरोपी महिला सविता (35) एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है. शुरुआती जांच में यह मामला संपत्ति विवाद का नतीजा बताया जा रहा है। इस मामले में आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि फोरलेन हाइवे पर उसकी 5 करोड़ रुपए कीमती जमीन को जेठ दिनेश हथियाना चाहता था। इसी के चलते पति राधेश्याम को जबरन नशा कराता था। जेठ के बहकावे में आकर पति भी बिते दिन गाली देने लगा और इसी वजह से गुस्से में आकर बिस्तर के नीचे से पिस्टल निकाली. पहले जेठ को गोली मारी और फिर पति को मौत के घाट उतार दिया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.