Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नए साल में पिकनिक मनाने जा रहे 6 दोस्तों की भीषण सड़क हादसे में मौत

 Road Accident: झारखंड के जमशेदपुर में नए साल के पहले दिन भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद से हाहाकार मचा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.


मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह करीब सभी सुबह 5 बजे सूरज नामक युवक की कार पर सवार होकर पिकनिक मनाने के लिए निकले थे। कार सूरज चला रहा था और बिष्टुपुर गोल चक्कर के निकट अनियंत्रित होकर पहले कार गोल चक्कर से टकराई उसके बाद बिजली के खंभे से टकराते हुए पेड़ से टकरा गई। सुबह हुई दुर्घटना के बाद उस इलाके में ऑफर तफरी मच गई। तत्काल ही मौके पर बिष्टुपुर पुलिस पहुंची। कार में लाश बुरी तरह फंसी हुई थी। किसी तरह उन्हें बाहर निकाल कर टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।


हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान एक और युवक ने दम तोड़ दिया. अन्य दो घायलों की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें टाटा मुख्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

हादसे के बारे में बिष्टुपुर थाना पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग आरआईटी थाना इलाके के बाबा कुटी आश्रम के पास के रहने वाले थे. ये लोग इंडिगो कार से जा रहे थे. तभी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार पहले डिवाइडर से टकराने के बाद खंभे में भिड़ गई. गैस कटर से काटकर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.