Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

 रायपुर। राजधानी रायपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। मठपुरैना इलाके में एक ही परिवार के 3 लोगों ने दर्दनाक तरीके से आत्महत्या कर ली है। उनकी लाश घर के एक ही कुंडी के सहारे लटकती मिली। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, परिवार ने ये आत्महत्या दो से तीन दिन पहले की है। जब उनकी लाश से तेज बदबू बाहर आयी तो पुलिस को घटना की जानकारी मिली।


ये पूरा मामला टिकरापारा थाना इलाके के मठपुरैना स्थित बीएसयूपी कॉलोनी का है। गुरुवार रात साढ़े 10 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि एक घर के अंदर तीन लोगों ने सुसाइड कर लिया है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर कमरे में तीन लाश लटक रही थी। ये लाश 48 साल के लखन लाल सेन, 42 साल की रानू सेन और उनकी नाबालिग बेटी 14 साल की पायल सेन की थी।

पुलिस को घटनास्थल पर मां-बाप और उनकी बेटी की लाश घर के कमरे में एक ही कुंडी के सहारे लटकी मिली। इसमें पति के एक तरफ पत्नी तो वही दूसरे तरफ बेटी की लाश झूलते दिखी। तीनों ने गले में नायलॉन की रस्सी के सहारे आत्महत्या कर लिया है। लाश के आसपास खून के कुछ छीटे भी मौजूद है। अनुमान है कि मरने के बाद ये उनके नाक और मुंह से निकले होंगे।

मृतक के घर के आसपास मौजूद पड़ोसियों ने बताया कि जब उन्हें तेज बदबू आयी तो पहले तो उन्होंने आसपास के कूड़ा-करकट की समझकर नजरअंदाज कर दिया। लेकिन जब मृतक के घर के अंदर से ये तेज बदबू का आभास हुआ तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने जब खिड़की के सहारे घर के अंदर झांका तो उनके होश उड़ गए। वहां पर घर के तीनों सदस्यों की लाश लटक रही थी।

मौके पर पहुंची टिकरापारा थाना पुलिस को लाश की हालत देखकर आशंका जताई है कि परिवार ने सुसाइड 2 से 3 दिन पहले किया है। इस बात के पीछे की वजह है लाश का रंग काला हो चुका है। मृतकों के शरीर से तेज बदबू आ रही है। साथ ही पड़ोसियों का भी कहना है कि उन्होंने परिवार को बीतें 48 घण्टों से देखा नही था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, परिवार का आसपास के लोगों के साथ बहुत ज्यादा उठना बैठना नहीं था। वे अपने काम से ही मतलब रखते थे। घर की महिला और बच्ची भी पड़ोसियों के साथ बहुत ज्यादा घुलती-मिलती नहीं थी। परिवार का मुखिया लखन सेन का भी किसी से कोई बड़ा विवाद फिलहाल सामने नही आया है। जो उसके मौत की वजह बने।

पुलिस को शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि घर का मुखिया लखन लाल सेन रायपुर में ही एक बिजनेसमैन के यहां ड्राइवरी का काम करता था। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिस वजह से अक्सर वो परेशान रहता था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.