Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी रायपुर में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे उत्तर प्रदेश के गिरफ्तार गैंगस्टर

 रायपुर : छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में उत्तर प्रदेश के दो गैंगस्टर गिरफ्तार हुए हैं जिनके बारे में आशंका है कि ये छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जाकर कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। गौरेला पुलिस और आबकारी विभाग ने पीपरखूंटी में चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल को संदिग्ध पाते हुए रुकवा कर जब उसकी तलाशी ली तो इनमें से दो लोगों के पास एक देसी कट्टा , चार जिंदा कारतूस सहित एक वॉकी टॉकी का भी सेट मिला।


जिस पर पुलिस ने तत्काल घेराबंदी करते हुए इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और पूछताछ में इन्होंने बताया कि कट्टा और कारतूस को बेचने रायपुर जा रहे थे हालांकि पुलिस ने इस बयान पर यकीन नहीं करते हुए आगे तफ्तीश शुरू कर दी है।

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बतलाया कि दोनो आरोपियों में से एक उत्तरप्रदेश के कौशांबी का रहने वाला संतोष मिश्रा और दूसरा प्रयागराज का रहने वाला राजेश अग्रवाल है, जिनके रायपुर जाकर किसी वारदात को अंजाम देने संभावना थी, वही जिस बाइक में आरोपी जा रहे थे वह बाइक भी चोरी की निकली, जिसे उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से ही चोरी की गई थी ।

देखिये VIDEO

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.