Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रेल यात्री फिर से होंगे परेशान, छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली और पांच ट्रेनें रद्द

रायपुर। छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेनों के कैंसिल होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। कभी मेंटेनेंस के नाम पर तो कभी ठंड के कारण कोहरे की वजह से दृष्यता की कमी के चलते ट्रेने रद्द की जा रही है। यह सिलसिला बीते कई माह से जारी है। आए दिन ट्रेनों के कैंसिल होने की वजह से व्यापारी सहित सभी वर्ग के यात्री काफी परेशान है।


खास कर उन लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जो नौकरीपेशा वाले एमएसटीधारी हैं जो प्रतिदिन ट्रेनों की सफर करते हैं। यात्रियों की मुश्किलें खड़ी करने के लिए रेलवे ने एक बार फिर पांच और ट्रेनों को रद्द कर दिया है। कल जहां रेलवे ने 48 ट्रेनों को रद्द किया था वहीं, आज फिर पांच और ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

रायपुर से गुजरने वाली 40 से ज्यादा ट्रेनें हुई रद्द

दरअसल, भोपाल–इटारसी रेल खंड पर तीसरी रेल लाइन का काम चल रहा है, जिसके चलते ये ट्रेनें रद्द हुई हैं। पश्चिम मध्य रेलवे भोपाल मण्डल के भोपाल-इटारसी रेल खंड पर बुदनी-बरखेड़ा (घाट सेक्शन) के मध्य तीसरी लाइन चालू करने के सम्बंध में बुदनी, मिडघाट, चौका एवं बरखेड़ा स्टेशनों पर प्री नॉन/नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य किया जाना है । जिसके चलते दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से चलने/गुजरने वाली कुछ गाडियाँ प्रभावित रहेगी | जिसका विवरण नीचे दिया गया है ।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.